Pages

बदल रही हूँ मैं !!

 Woman Wearing Blue and White Skirt Walking Near Green Grass during Daytime






बदल तो रही हूँ मैं,
 पर जाने किस ओर मैं जाने लगी हूँ |
सही गलत का तो नही पता,
 पर अब अपनी राह खुद बनाने लगी हूँ ||

छोटी सी बात पे चिढ़ जाती थी जो, 
अब बड़ी बड़ी बातें सुनकर भी मुसकाने लगी हूँ |
 एक खरोच आने से पूरा घर सर पर उठा लेती थी जो,
 अब बड़े बड़े दर्द दिल में समाने लगी हूँ ||

बदल तो रही हूँ मैं,
पर जाने किस ओर मैं जाने लगी हूँ |

छोटी छोटी बात भी माँ को बताने वाली मैं,
अब खुद से राज़ छुपाने लगी हूँ |
हल्के अंधेरे से डरने वाली मैं,
रातों को घर देर से आने लगी हूँ ||

बदल तो रही हूँ मैं,
 पर जाने किस ओर मैं जाने लगी हूँ |

बाकी तो नहीं पता, 
पर कुछ असर तो तेरे प्यार का भी है |
तभी तो हर वक़्त, 
बेवजह मुस्कुराने लगी हूँ ||

बदल तो रही हूँ मैं,
खुद के ख्वाब सजाने लगी हूँ |
परियों के किस्से सुनते सुनते नही थकती थी जो,
अब खुद से कहानियां बनाने लगी हूँ ||

रंग ऐसा चढ़ा है तेरे इश्क़ का,
अब दिवाली में भी होली मनाने लगी हूँ |

बदल तो रही हूँ मैं,
 पर जाने किस ओर मैं जाने लगी हूँ |




 ©कनिका_जोशी







 

No comments:

Post a Comment

copyright © . all rights reserved. designed by Color and Code

grid layout coding by helpblogger.com